कैसे पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए और कानून के भीतर रहने के लिए?

कैसे पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए और कानून के भीतर रहने के लिए?


यदि हाल के इतिहास ने हमें कुछ सिखाया है, तो यह व्यवस्था नाजुक है। बस जब हमने सोचा कि हमारे पास यह सब पता चल गया है, नियंत्रण से बाहर की चीजें अचानक उस जमीन को स्थानांतरित कर सकती हैं जिस पर हम खड़े हैं। सौभाग्य से हमारे लिए, हमारे पास इंटरनेट है। इंटरनेट सूचना का महान तुल्यकारक है। यह इन दिनों रोजगार के लिए भी प्रमुख क्षेत्र है। आपदा के समय सबसे कठिन उद्योगों में से एक कानून है। वकील, क्लर्क, ऑडिटर, सहायक - ये सभी एक कानूनी फर्म की चार दीवारों से बंधे थे। यदि आप कानून के क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, लेकिन घर से काम करना पसंद करते हैं, तो इंटरनेट पर अभी भी बहुत सारे तरीके हैं। यहाँ कुछ प्रमुख अवसर हैं।

विपणन (Marketing)



 विपणन ऐसे कार्यों का एक विशाल छाता है। विज्ञापन, होर्डिंग, कला, भाषण- ये सभी व्यवसाय फ़नल में योगदान करते हैं, ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करते हैं। पहले से कहीं ज्यादा, लॉ फर्म अपना नाम और विश्वसनीय इतिहास प्राप्त करने के लिए डिजिटल मार्केटिंग देख रही हैं। एक कानूनी विपणन एजेंसी के लिए काम करना अपने कुशल पोर्टफोलियो की तलाश में अत्यधिक कुशल मार्केटिंग गुरुओं के लिए एक घर में रहने का सपना है। अभियानों को संभालने और प्रबंधित करने में सक्षम होने के नाते, रणनीति निर्माण के माध्यम से फर्म के लिए मूल्य जोड़ना, और सक्रिय बिक्री सभी चीजें हैं जो कानून की दुनिया में आवश्यक हैं। लोग आज गूगल और एक कानूनी फर्म के साथ उलझने से पहले समीक्षा और कहानियों की खोज करते हैं। यदि आप उस पर एक हैंडल प्राप्त कर सकते हैं, तो आप कई प्लेटफार्मों और संभावित ग्राहकों में अपने मूल्य को साबित करते हैं।

वेब डिजाइन (Web design)


 वेब डिजाइन तेजी से व्यवसायों के बाद सबसे अधिक मांग में से एक बन रहा है।  अब इंटरनेट लगभग 30 साल से अच्छा हो गया है, अभी भी कानून फर्मों को अपग्रेड करने और ऑनलाइन उपस्थिति बढ़ाने के लिए देख रहे हैं।  इस वजह से, निरंतर अद्यतन और डिजाइन की आवश्यकता होती है क्योंकि इंटरनेट उपयोग के तरीके और तौर-तरीके विकसित होते हैं।  वे कैसे दिखते हैं, इस संदर्भ में लॉ फर्मों के पास बहुत विशिष्ट लक्ष्य हैं।  यह महत्वपूर्ण है कि कोई व्यक्ति एक कानूनी फर्म के संदर्भ में प्रभावी सिद्धांतों (जैसे कि "मुझे मत समझो" जैसे ग्रंथों में देखा जाता है) को नियोजित करता है।  ये अत्यधिक उपयोगी कौशल हैं, और अवसर अक्सर सिर्फ एक फोन कॉल दूर होते हैं।

आभासी सहायक (Virtual Assistant)



 सहायक बनना कोई आसान काम नहीं है। यह एक विशेष प्रकार के व्यक्ति को बहुत ही उद्योग-विशिष्ट कार्यों को संभालने में सक्षम बनाता है जो एक सहायक को करना चाहिए। इस वजह से, कानून फर्म और वकील सक्रिय रूप से ऐसे लोगों को रोजगार देने की मांग कर रहे हैं जो काम करवा सकते हैं। यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो उन मांगों और बेंचमार्क के बारे में जानता है जो कानून फर्मों के लिए दिखती हैं, तो आप इसे अत्यधिक केंद्रित और विशिष्ट आभासी सहायक के रूप में कैरियर में ले सकते हैं। बस यह जान लें कि वास्तव में उस काम को करने के लिए, आपको अपने समय के साथ जितना संभव हो उतना लचीला होना चाहिए, यहां तक ​​कि घर की सेटिंग में भी।

ऑनलाइन पैसा बनाने के बहुत सारे तरीके हैं, खासकर कानून की दुनिया में। क्लर्कशिप, सशुल्क इंटर्नशिप, फाइलिंग का काम और सूरज के नीचे कुछ भी आसानी से सुरक्षित साधनों में स्थानांतरित किया जा सकता है। कानून फर्मों को पता है कि कैसे और बारीकियां हैं। आपको बस अपने कौशल और समय को लाने की जरूरत है।

अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा तो इसे शेयर करें।।